इस खास तकनीक से सुपर स्टार बन रहे हैं बच्चे, आपका बच्चा भी बन सकता है

पांच साल के बच्चों का शौक अमूमन टीवी पर शिनचैन को मस्ती करते हुए देखना होता है। पावरफुल बनने के लिए छोटा भीम की तरह लड्डू खाना भी इनके शौक में शामिल होता है। पर कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं, जो इस कॉटून की दुनिया से बाहर निकलकर पूरी दुनिया पर छा जाते हैं। आइये, इस विशेष रिपोर्ट में पढ़ते हैं, कैसे पांच साल के बच्चे सुपर स्टार बन जाते हैं…।

कैटरीना, गोविंदा, रेखा, सलमान, रैपर बादशाह …….सब इनके फैन
आपको कौटिल्य तो याद ही होगा। जिसे अब गूगल ब्वॉय भी कहते हैं। ऐसी ही एक पांच साल की नन्ही वैष्णवी ने धमाल मचा दिया है। सुपर डांसर चैप्टर-2 में एक बार बाहर होने के बाद वाइल्ड कार्ड से वापसी हुई तो फिनाले तक पहुंच गई। फिनाले में बेशक असम के बिशाल शर्मा ने ट्रॉफी जीती पर अपने चुलबुले अंदाज की वजह से पानीपत की वैष्णवी प्रजापति को बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक को गोदी में खेलाने का मौका मिला। यहां तक कि उसे स्वैग क्वीन का खिताब दे दिया गया।

दरअसल, वो जिस तरह मूव करती है, वैसा कोई नहीं कर पाता। रैप स्टार बादशाह ने तो उसे अपने एक गीत में लेने का ऑफर भी दे दिया है। ऐसे बच्चे किस तरह अपनी चमक बिखेर देते हैं, इस सवाल पर मनोचिकित्सक डॉ. सुदेश खुराना का कहना है, डांस गर्ल वैष्णवी को मैंने शो में देखा है। अब तक जितना मैं उसे समझा हूं उसमें नेचर और नर्चर, दो गुण हैं। नेचर यानि ईश्वरीय वरदान और नर्चर का मतलब जो सिखाया जाए, उसे तुरंत सीख लेने के गुण वैष्णवी में हैं.