इमरान हाशमी को भी kiss करने से पहले करनी पड़ती है इतनी तैयारी

इमरान हाशमी को बॉलीवुड में सीरियल kisser के तौर पर जाना जाता है. बीते 14 सालों में उनका करियर ग्राफ कुछ ऐसा रहा है कि उन्हें एक्टिंग से ज्यादा उनके किस सीन्स और रोमांटिक नंबर्स के लिए जाना जाता है. तकरीबन हर साल इमरान ने चार फिल्में की हैं और हर बार उनके हॉट औऱ बोल्ड सीन्स चर्चा का विषय बने हैं.

इस बारे में जब भी इमरान से पूछा जाता है, वह अपने अनुभव शेयर करने से पीछे नहीं रहते हैं. अब तक दिए कई इंटरव्यूज में वो kiss और सीरियल किसर होने की अपनी इमेज के बारे में राय जाहिर करते रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें बेरी से एलर्जी है और वो किस सीन से पहले बेरी नहीं खाते. फिर जब सीरियल किसर की इमेज बन जाए, तो उसे मेनटेन करना आसान नहीं होता.  kiss के बारे में दिए गए इमरान के अब तक के ऐसे ही सबसे खास बयान-एक इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि सीरियल किसर का ये टैग अगर किसी और हीरो को दिया जाए, तो वो कौन होगा. तब उन्होंने मजाक में कहा था कि इसकी शुरुआत मैंने की थी और इसका क्रेडिट हमेशा मुझे ही दिया जाएगा.

Kissing सीन के बिना नहीं चल सकतीं मेरी फिल्में
इमरान का कहना है कि मेरी ज्यादातर फिल्मों का हिस्सा बन गए हैं किसिंग सीन.

मुझे पसंद है पहले ही सीन में Kiss करना
इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्सर फिल्म में हीरो-हीरोइन के बीच पहले एक रोमांटिक सॉन्ग दिखाया जाता है, फिर बैकड्रॉप से kiss सीन की शुरुआत की जाती है, मुझे पहले ही सीन में kiss करना पसंद है.

हर किसिंग सीन के बदले देता हूं बीवी को एक बैग
इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी बीवी को वैसे तो मेरे प्रोफेशन और किसिंग सीन से कोई परेशानी नहीं है. लेकिन शुरू-शुरू में वो बहुत गुस्सा हो जाती थी. उसके बाद से हमने तय किया कि मैं उसे हर किसिंग सीन के बाद एक बैग गिफ्ट करुंगा. अब उसके पास बैग्स की एक पूरी अलमारी है.

मेरा सबसे बढ़िया किस वह था, जब मेरा पालतू कुत्ता मेरा मुंह चाट रहा था
बेशक इमरान रील लाइफ में किस करने के लिए मशहूर हो गए हों, लेकिन एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि उनका अब तक का सबसे यादगार किस कौन सा था, तो उन्होंने कहा था कि ये किस किसी हीरोइन के साथ नहीं था. मुझे सबसे अच्छा तब लगा था, जब मेरा पैट डॉग प्यार से मेरा मुंह चाट रहा था.