इंग्लैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज में बेहद शानदार स्थिती में बना हुआ है भारत

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ट्राई सीरीज के मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ कमाल की पारी खेली। स्मृति की पारी के दम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 20 ओवर में 4 विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। स्मृति की ये पारी इस वजह से भी खास रही क्योंकि उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 25 गेंदों पर अपना अर्धशतक जमाया।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओनपर बल्लेबाज स्मृति ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 40 गेंदों पर 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से 76 रन की बेहतरीन पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 190 का रहा। उनकी ये पारी खास इसलिए भी रही क्योंकि उन्होंने सिर्फ 25 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। स्मृति ने पहले विकेट के लिए मिताली राज से साथ मिलकर 129 रन की साझेदारी की।

स्मृति की पारी तो खास रही ही लेकिन टीम की ओपनर बल्लेबाज मिताली राज ने भी कमाल का खेल दिखाते हुए 43 गेंदों पर 53 रन जड़ दिए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके लगाए। कप्तान हरमनप्रीत ने भी 22 गेंदों पर 30 रन की तेज पारी खेली। इसके अलावा पी वस्त्रकार ने सिर्फ 10 गेंदों पर तूफानी 22 रन बनाए। इन सभी बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी के दम पर भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 198 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।