तापसी पन्नू की गोद में बैठ अनुराग कश्‍यप ने शेयर किया फोटो, हुए Troll

अनुराग कश्‍यप इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग के लिए अमृतसर में हैं. यहां अनुराग तापसी पन्नू, अभिषेक बच्‍चन और विक्‍की कौशल के साथ शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से अनुराग अपनी हीरोइन तापसी पन्नू के कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक फोटो उन्‍होंने 2 दिन पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. लेकिन अपनी हीरोइन की गोद में बैठे निर्देशक अनुराग को तापसी की गोद में बैठना भारी पड़ गया है.

अनुराग कश्यप ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा तब होता है जब एक्टर आपकी सीट ले लेते हैं और वे आपकी उम्र और सीनियॉरिटी की भी परवाह नहीं करते.’ सिर्फ अनुराग ही नहीं, तापसी ने भी यह फोटो शेयर की है. तापसी ने लिखा, ‘जब डायरेक्टर आपकी टांगों की ताकत की परीक्षा लेने की ठान लें. लेकिन अपने एक्‍टर के साथ किया गया अनुराग का यह मजाक उनके फैन्‍स को पसंद नहीं आया और कई लोगों ने इस पर अनुराग को ट्रोल कर दिया. फोटो में जहां कुछ लोग उन्हें एक निर्देशक होने की सीख दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें कलाकारों की इज्जत करने के लिए कह रहे हैं.

मनमर्जियां पंजाब की पृष्‍ठभमि में बन रही एक प्रेम कहानी है जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हुई है. पंजाब के बाद इस फिल्‍म का कुछ हिस्सा दिल्ली और कश्मीर में भी शूट होगा. फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. इस फिल्‍म के साथ ही अभिषेक बच्‍चन भी एक बार फिर फिल्‍मों में नजर आएंगे.