इंतजार खत्म! इस दिन से ऑन एयर होगा कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’

खबरें अभी तक। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शर्मा जल्द ही शुरू होने वाला है और कुछ वक्त पहले ही शो के दूसरे प्रोमो को रिलीज किया गया है. कपिल के नए शो के इस प्रोमो को देखने के बाद उनके फैन्स की उन्हें हंसाता हुआ देखने की उत्सुक्ता और भी बड़ गई है. कपिल के फैन्स उनके तीसरे शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अगर आप यह सोच रहे हैं कि उनका यह शो कब से ऑन एयर होगा तो हम आपको बता देते हैं कि यह शो 25 मार्च से ऑन एयर होगा.

भले ही कपिक के शो के ऑन एयर होने की डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट न किया गया हो लेकिन कपिल के फैन्स ने अभी से ही बता दिया है कि उनका यह शो कब से शुरू होने वाला है. गौरतल है कि यह कपिल का टीवी पर तीसरा शो है. कपिल का पहला शो कलर्स चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के नाम से शुरू हुआ था. इसके बाद चैनले के साथ कुछ अनबन होने की वजह से इस शो को बंद कर दिया गया था. इसके बाद कपिल का दूसरा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी पर शुरू हुआ लेकिन कपिल की तबियत खराब होने की वजह से इस शो को भी बंद कर दिया गया था. इसके बाद अब यह कपिल का तीसरा शो है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल का यह शो उनके पिछले दो शो से अलग होने वाला है. दरअसल, इस बार कपिल के साथ इस शो में कॉमनर्स भी नजर आएंगे. कॉमनर्स शो में बतौर पार्टिसिपेंट नजर आएंगे और इस शो में वह अपने परिवार के साथ हिस्सा ले सकेंगे. वहीं कपिल के इस शो में उनकी पूरी टीम नजर आएगी लेकिन इस बार शो में सुनील ग्रोवर दिखाई नहीं देंगे.