VIDEO: इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी खुद से और अपने देश के लोगों से नफरत करने लगेंगे

खबरें अभी तक। भारत और पाकिस्तान के बीच इन दिनों हालात बिल्कुल भी ठीक नही चल रहे है हर दिन दोनो ओर से सेना के जवान मारे जा रहे है. क्या आपने कभी सोचा है कि सेना के जवान किसके लिए अपनी जान को हंसते हंसते कुर्बान कर देते है.जी हां आपको जरूर पता होगा कि यह सब कुछ वो केवल अपने देश और हमारे लिए करते है. लेकिन क्या हम उनके इस कर्ज को कभी नहीं चुका सकते इसका सबूत आपको इस वीडियों में देखने को मिल जाएगा जिसमें यह साफ दिख रहा है कि हमारे देश में लोगों को पैसों के आगे किसी भी चीज़ की परवाह नहीं है. यहां तक कि लोगों को अपने राष्ट्रीय धव्ज का भी सम्मान नहीं रहा जिसको हमेशा ऊंचा रखने के लिए देश के जवान खुद को कुर्बान कर रहें है.

आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला दरअसल यह वीडियों एक प्रैंक वीडियो है जिसे एक कॉलेज के छात्रों ने बनाया है जिसका मकसद है ये देखना कि लोगों को देश ज्यादा प्यारा है या पैसा. इस वीडियों में इन छात्रों ने एक राष्ट्रीय ध्वज को एक सड़क के किनारे रखा और उसके ठीक साथ में एक पैसों से भरा पर्स भी रख दिया जिसके बाद शुरू हुआ एक सच्ची देश भक्ति को परखने का खेल. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उस तिरंगे के पास से निकल रहें है और उसके पास पड़े पर्स को उठा कर चल दे रहे है लेकिन उनका ध्यान तिरंगे की तरफ पड़ ही नही रहा है ऐसे एक या दो लोग नही कई लोग थे जिन्होंने ऐसा किया शायद आप भी होते तो ऐसा ही करते  लेकिन उन्ही लोगों के बीच कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होनें पर्स तो उठाया लेकिन अपने तिरंगे की शान को कायम रखते हुए उसे अपने हांथों में लहराते हुए निकल गए. यह पूरी घटना कुछ दूर पर लगे कैमरे में कैद हो रही थी जो इन लोगों की झूठी देशभक्ति का गवाह बन रही थी. आप भी देखिए ये वीडियों-

शायद इस वीडियों को देखकर आपको भी गुस्सा आ रहा होगा लेकिन ज़रा कल्पना करिए कि आप वहां होते तो क्या आप भी ऐसा ही करते और अगर आप भी ऐसा करते तो आप भी उन सभी झूठे देशभक्तों की भीड़ में शुमार हो जाते जो महज़ मुट्ठी भर पैसों के लिए अपने देश भक्ति को आसानी से बेंच सकते है.