Video: दूसरे टी20 में मनीष पांडे पर भड़के धौनी, गुस्से में दे दी गाली, जानिए क्या थी वजह?

सेंचुरियन में खेले गए दू रे टी 20 मैच में द. अफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से मात देकर सीरीज़ को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया है। लेकिन इस मैच के दौरान क्रिकेट के फैंस ने कुछ ऐसा देखा जो अममून मैदान पर देखने को नहीं मिलता है। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने नाबाद 52 रन की पारी खेली, लेकिन इस मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब मैदान पर कूल-कूल रहने वाले धौनी अपना आपा खो बैठे और अपने साथी मनीष पांडे पर भड़कते हुए अपना गुस्सा उतारा।

इस वजह से धौनी को आया गुस्सा-

 इस मैच में धौनी और पांडे ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की। इसकी बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारतीय पारी के आखिरी ओवर में जब धौनी बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पहली ही गेंद के बाद धौनी को पांडे पर चिल्लाते हुए देखा गया। माही ने देखा कि मनीष पांडे का ध्यान कहीं ओर है। इसपर धोनी भड़क उठे। उन्होंने अपनी जगह से ही चिल्लाकर कहा, “ओए ##$%^&*!@ के इधर ले, उधर क्या देख रहा है।” दरअसल स्टंप में लगे माइक ने धोनी की इन सारी बातों को रिकॉर्ड कर लिया। दरअसल धोनी चाहते थे कि मनीष पांडे का ध्यान फिल्डरों पर हो, लेकिन उनका ध्यान भटका देखकर वह काफी गुस्से में आ गए।

पांडे ने 33 गेंदों में करियर की दूसरी हाफ सेंचुरी पूरी की, जबकि धौनी ने सिर्फ 27 गेंदें खेलकर करियर की दूसरी फिफ्टी लगाई। धौनी ने 28 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 52 रन बनाकर नाबाद रहे। धौनी के करियर की ये दूसरी फिफ्टी रही। इन दोनों के बीच सिर्फ 56 गेंदों में 98 रनों की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत भारत 188 रनों तक पहुंच सका। यह 5वें विकेट के लिए भारत की ओर से दूसरी बेस्ट साझेदारी रही। इससे पहले युवराज और धौनी ने राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 102 रनों की साझेदारी की थी।