जिम में पसीना बहा रही हैं कटरीना कैफ PHOTOS सामने आई

खबरेंअभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ बहुत ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं और अकसर कटरीना सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. कटरीना की एक जिम फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है. कटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म जीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि बात सही-गलत की नहीं बल्कि काम को करने या न करने की है. बात आत्मविश्वास और डर की है. इससे भी ज्यादा आपके दिमाग में क्या चल रहा है ये उस पर भी डिपेंड करता है.

कटरीना फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और उनके जिमिंग वीडियोज इस बात का सबूत हैं.

कुछ दिन पहले कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो सनसेट को निहार रही हैं. इस तस्वीर में कटरीना का स्पोर्टी लुक भी लोगों को काफी पसंद आया था.

बता दें कि आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में कटरीना इन दिनों बिजी चल रही हैं. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं. जो कि एक डांस सीक्वेंस नजर आ रहा था. आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं.