मुंबई की लोकल ट्रेन में टीवी पत्रकार पर हमला, गंभीर रूप से जख्‍मी

खबरें अभी तक। मुंबई की एक लोकल ट्रेन में आज सुबह आठ यात्रियों ने जानेमाने टीवी पत्रकार सुधीर शुक्‍ला पर हमला कर दिया। एक रेलवे पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। एक हिंदी न्‍यूज चैनल के लिए काम करने वाले सुधीर शुक्‍ला को हमले में गंभीर चोटें आई हैं, जो मीरा रोड और अंधेरी रेलवे स्‍टेशन के बीच हुआ।

एक वरिष्‍ठ जीआरपी अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्री ट्रेन की गेट के पास खड़े थे। उन्‍होंने मीरा रोड पर अंधेरी के लिए जाने वाली ट्रेन में सुधीर को यह कहते हुए चढ़ने से रोकने की कोशिश की कि अंदर जगह नहीं है। हालांकि वह ट्रेन में चढ़ने में कामयाब रहे, मगर उनके और विरोध करने वाले यात्रियों के बीच बहस हो गई। इसके बाद तुरंत ही यात्रियों ने सुधीर पर हमला भी बोल दिया और जब उन्‍होंने तस्‍वीर खींचने की कोशिश की तो उन लोगों ने उनका फोन भी छीन लिया।

हमले में सुधीर को गंभीर चोटें आई हैं। उन्‍हें इलाज के लिए एक अस्‍पताल ले जाया गया। वेस्‍टर्न रेलवे जीआरपी के डीसीपी पुरषोत्‍तम कराड़ ने कहा कि इलाज होने के बाद हम आरोपियों की पहचान करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अधेरी स्थित जीआरपी यूनिट में इस संबंध में केस दर्ज करने की प्रक्रिया भी चल रही है।