दिलजीत दोसांझ फिल्म रंगरूट में अलग ही अंदाज में दिखेंगे

खबरेंअभी तक। दिलजीत दोसांझ ने 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में उम्दा अदाकारी की थी. अब वे प्रथम विश्वयुद्ध पर बनी फिल्म रंगरूट में अलग ही अंदाज में दिखेंगे. ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी. इसका पोस्टर सामने आया है.

कृति-दिलजीत की बनी जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

दिलजीत दोसांझ ‘रंगरुट’ में मुख्य भूमिका में हैं. इसके निर्देशक पंकज बत्रा हैं. फिल्म के पोस्टर को क्रिटिक और ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ‘यह आकर्षक है. पंजाबी फिल्म सज्जन सिंह रंगरुट का नया पोस्टर, अभिनेता दिलजीत दोसांझ… नीरज बत्रा का डायरेक्शन… 23 मार्च 2018 को रिलीज होगी.’

रंगरूट फिल्म प्रथम विश्व युद्ध पर आधारित है. इसमें अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है. ये फिल्म पंजाबी भाषा के अलावा हिंदी और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज की जाएगी. ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद फिल्म को हिंदी और अंग्रेजी भाषा में डब करने का फैसला लिया गया है.

 संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ का POSTER जारी, लीड रोल में दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ पंजाब के जाने माने अभिनेता हैं. वे अच्छे सिंगर भी हैं. अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब में वे सरताज सिंह की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद वे बॉलीवुड में काफी फेमस हो गए. वे अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लौरी में भी नजर आ चुके हैं.