‘मैं तुम्हारे लिए किस भी हद तक जाऊंगा बेबी गर्ल’ सुकेश चंद्रशेखर ने होली पर लिखा प्यार का खास खत

ख़बरें अभी तक: कहते है आशिकी का नशा कभी खत्म नहीं होता हैं चाहे आप कहीं भी रहो आशिक की याद तो आ ही जाती हैं जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के अंदर का आशिक बार-बार जाग जाता है। कभी वो गिफ्ट्स और पैसे के लिए लड़ते-झगड़ते हैं तो कभी अपनी बेबी गर्ल के लिए हर हद पार कर लेटर लिख देते हैं. लेटर्स की इस सीरीज में इस बार होली पर सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए एक प्यार का खास खत लिखा इस खत में वो हर हद पार करने की बात करते नजर आए।

Jacqueline Fernandez:'वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं...' सुकेश चंद्रशेखर ने  जैकलीन संग रिश्ते पर किया खुलासा - Sukesh Chandrashekhar Wrote Letter From  Mandoli Jail Wrote Jacqueline ...
google images

सुकेश ने जैकलीन की तारीफ की

सुकेश ने अपने इस लेटर में जैकलीन को सबसे अच्छा इंसान बताया और हैप्पी होली का मैसेज भी किया. सुकेश ने अपने लेटर में ये वादा किया कि वो जैकलीन की जिंदगी को रंगों से भरना चाहते हैं.सुकेश लिखते हैं कि मैं सबसे शानदार और कमाल की इंसान मेरी जैकलीन को होली की बधाई देता हूं. रंगभरे इस त्योहार पर वादा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी से जो रंग गायब हुए हैं उन्हें सौ गुना बढ़ाकर वापिस लाऊंगा.

How Conman Sukesh Chandrasekhar Used Actresses Like Jacqueline Fernandez  And Nora Fatehi To Get More Deals Done? - जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही को  सुकेश चंद्रशेखर ने यूं ही नहीं दिए करोड़ों के
google images

बेबी गर्ल के लिए कुछ भी

सुकेश ने लिखा है कि वो इसे अपनी जिम्मेदारी भी मानते हैं. प्यार भरे अल्फाजों का इस्तेमाल कर लिखते हैं कि तुम जानती हो ना कि मैं तुम्हारे लिए किस हद तक चला जाऊंगा बेबी गर्ल. मैं तुम्हें चाहता हूं तुम प्लीज हमेसा मुस्कुराती रहो. सुकेश ने इस लेटर में अपने फैमिली और फ्रेंड्स को भी होली की बधाई दी.

जेल में बंद प्रेमी

आपको बता दें कि 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में सुकेश जेल में बंद है. अपने शातिर दिमाग से सुकेश ने कई लोगों को करोड़ों का चूना लगाया. मंडोली जेल में बंद सुकेश का रिलेशनशिप जैकलीन से था. जैकलीन पर सुकेश ने लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे. सुकेश जैकलीन को चेन्नई बुलाने के लिए मुंबई कई बार चार्टर्ड प्लेन भेज चुका था जिस पर ही करीब 8 करोड़ का खर्च आया जिसमें मामले की छानबीन जारी.