रातोंरात कैसे लड़के की आंख हुई गायब, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान…

खबरें अभी तक: रात को आप अच्छे से सोए और सुबह उठकर आपको पता चले कि शरीर का एक अंग अचानक रातों-रात गायब हो जाए तो उस वक्त क्या आपका हाल होगा जरा सोचिए। कुछ ऐसा ही 21 के साल के एक लड़के के साथ हुआ। लड़का सुबह उठा तो हैरान रह गया क्योंकि रातों-रात उसकी एक आंख गायब हो गई। लड़का परेशान हो गया कि वह अच्छा-भला रात को गहरी नींद में सोया था फिर उसकी आंख गायब कहां हो गई।

क्या है पुरा मामला

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। 21 साल के युवक माइकल क्रुमहोल्ज़ (Michael Krumholz) रात में सोया और सुबह जब जागा तो उसकी एक आंख नहीं थी। दरअसल उसकी एक आंख कीड़े ने खा ली।

माइक पिछले 7 साल से कॉन्टैक्ट लेंस लगाता आ रहा है। कॉन्टैक्ट लेंस लगाने वालों को सोने से पहले इसे उतारना होता है लेकिन उस दिन माइकल इसे निकालना भूल गया। रात को उसके बिस्तर पर परजीवी चढ़ गया और उसकी आंख खा ली।

डॉक्टर कर हैरान

यहां बता दें कि कुछ परजीवी या पैरासाइट्स ऐसे होते हैं जो शरीर के अंगों को खाते हैं। सुबह जब माइकल उठा तो उसकी आंख में असहनीय दर्द हो रहा था, जिसके बाद वह डॉक्टर के पास गया। डॉक्टर ने जब माइकल की आंखें देख तो हैरान रह गया क्योंकि उसकी एक आंख को पैरासाइट ने खा लिया है। पहले तो माइक कि यकीन नहीं हुआ और वो कई डॉक्टरों के पास गया और सभी ने यही जवाब दिया।