शमा सिकंदर ने फिर फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां, बोल्ड फोटोज की शेयर

ख़बरें अभी तक: एक्ट्रेस शमा सिकंदर भले ही अब किसी भी बॉलीवुड मे उतना एक्टिव नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट्स शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड फोटो शेयर की है. जिसे देख कर फैंस को कायल कर दिया है

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा शमा सिकंदर का सोशल मीडिया पर अलग ही जलवा है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को चकित करती रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा शमा सिकंदर का सोशल मीडिया पर अलग ही जलवा है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को चकित करती रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती

Shama बता दें कि अपने वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए शमा सिकंदर कश्मीर ट्रिप पर थीं. यहीं से एक्ट्रेस एक के बाद एक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. कश्मीर की बर्फीली वादियों में उनकी ये हॉटनेस देख फैंस सरप्राइज हैं. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बता दें कि अपने वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए शमा सिकंदर कश्मीर ट्रिप पर थीं. यहीं से एक्ट्रेस एक के बाद एक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. कश्मीर की बर्फीली वादियों में उनकी ये हॉटनेस देख फैंस सरप्राइज हैं.

इससे पहले शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और अपने हसबेंड जेम्स मिलिरॉन को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. इस दौरान उन्होंने हसबेंड संग प्यार का इजहार किया था और खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया था. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इससे पहले शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और अपने हसबेंड जेम्स मिलिरॉन को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. इस दौरान उन्होंने हसबेंड संग प्यार का इजहार किया था और खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया था.

हाल ही में समा सिकंदर ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे ब्लैक ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में पोज दे रही हैं और अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'Its Friyayyyyy….'(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
‘(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हाल ही में समा सिकंदर ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे ब्लैक ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में पोज दे रही हैं और अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Its Friyayyyyy….

शमा सिकंदर का हर अंदाज निराला रहता है. चाहें वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर ट्रेडिशनल, हर आउटफिट में वे फैंस को इंप्रेस करने में सफल रहती हैं. कभी वे साड़ी में फोटोज शेयर करती हैं