पार्टी के बाद लड़खड़ाती दिखीं अजय देवगन और काजोल की लाडली?

ख़बरें अभी तक: अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया कफी चर्चा में हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में वह इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के साथ पार्टी करते हुए नजर आई थीं। अब इसी पार्टी स्पॉट से बाहर का उनका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल नीसा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि नीसा नशे में लड़खड़ा रही हैं, उनकी आंखें लाल दिख रही हैं। 

Ajay Devgan और Kajol की लाडली बेटी इस लड़के के साथ करती है देर रात तक  पार्टी, प्राइवेट तस्वीर हो गई वायरल. Ajay Devgan and Kajol's darling  daughter parties with this boy
(google images)

क्यों ट्रोल हो रही नीसा देवगन

इसी पार्टी के बाद या पहले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस वीडियो में नीसा अपनी गाड़ी से बाहर निकल रही हैं और इस दौरान वह थोड़ी लड़खड़ा गईं। ऐसा लग रहा जैसे उन्हें चक्कर आ गया है। उनका बॉडीगार्ड उनके आसपास ऐसे चल रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें सपोर्ट कर सके। इस मौके पर नीसा ने पिंक कलर का ड्रेस पहना हुआ है। 

स्टार किड्स की पार्टी मस्ती

आपको बता दें कि इस स्टार किड पार्टी को उस समय होस्ट किया गया जब सारे सेलेब्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी के रिसेप्शन में थे। इस दौरान जहां माता पिता रिसेप्शन में बिजी थे वहीं अजय देवगन की बेटी नीसा, शाहरुख खान के बच्चे- आर्यन खान और सुहाना खान, शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने जमकर पार्टी की। इस पार्टी में और भी कई स्टार्स के बच्चों ने शिरकत की।