हरियाणा: 7 माह के मासूम का नग्न अवस्था में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक: हरियाणा के पानीपत से दिल दहलाने की घटना सामने आई है आपको बता दें कुटानी गांव के पास खेतों में एक करीब 7 माह के बच्चे का शव पड़ा हुआ मिला। जिसे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना का पता लगते ही क्षेत्रवासी ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि अभी तक मृतक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई। ना ही अभी तक मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पाया है।

पुलिस टीम मौके पर

सूचना पाकर पानीपत के किला थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह गांव कुटानी के नजदीक एक करीब 7 माह के बच्चे का शव मिला है। जब ग्रामीण वहां खेतों की तरफ घूमने के लिए गए तो उन्होंन खेतो की झाड़ियों में बच्चे का शव देखा।

बच्चे का शव नग्न अवस्था में था। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अब बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाएगा। इसके बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के सामने सबसे पहले बच्चे की शिनाख्त करने की चुनौती है। इसके लिए पुलिस आसपास में पूछताछ कर रही है। यह भी पता लगाया जाएगा कि बच्चे को हत्या के बाद फेंका है या किसी अन्य कारण से। सबसे पहले पुलिस बच्चे की पहचान करने के लिए प्रयास कर रही है। जिससे की मामला स्पष्ट हो पाए।