एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की पहली फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने किया ये कमेंट…

ख़बरें अभी तक: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत रोड एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटिंग एक्शन से दूर हैं। पंत की पिछले महीने कोकिलाबेन हॉस्पिटल में सर्जरी हुई थी। उस सर्जरी के बाद पंत ने अपनी पहली फोटो शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में ऋषभ पंत बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं और उनके पैर में प्लास्टर भी दिख रहा था।

ऋषभ पंत ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘एक कदम आगे, एक कदम मजबूत और एक कदम बेहतर’ पंत की फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और वहीं इस बीच पंत का फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी रिक्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है…

ईशा ने ऋषभ पंत को ‘Fighter’ कहा, साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। ईशा नेगी सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत ने लिए पोस्ट कर चुकी हैं। ऋषभ पंत की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी पोस्ट करती हैं। लेकिन वह पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया से दूर चल रही थीं। ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं।

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था। ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर हैं।

ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है। ईशा नेगी  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं।