Corona Update: भारत को मिली कोरोना से राहत, 24 घंटे में 100 से भी कम नए केस…

ख़बरें अभी तक: एक ओर जहां दुनिया भर में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। तो वहीं भारत में कोरोना को लेकर राहत की खबर सामने आ रही है। भारत में कोरोना के अन्य देशों के मुकाबले कम केस सामने आ रहे हैं। वैश्विक महामारी कोरोना से चीन में जहां हाहाकार मचा है। पिछले कुछ दिनों से चीन, दक्षिण कोरिया, अमेरिका और जापान सहित कई देशों में कोरोना के मामले में तेजी देखी गई।

Coustesy: Google Image

वहीं भारत में कोरोना धीरे-धीर दम तोड़ता नजर आ रहा है। देश में धीरे-धीरे कोरोना खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 100 से भी कम नए केस सामने आए हैं।  पिछले एक महीने से कोरोना के ग्राफ में लगातार गिरावट देखी जा रही है। देश में आज कोरोना के 80 नए केस सामने आए हैं।

जबकि इस दौरान कोरोना संक्रमण से एक भी व्यक्ति की मौत की खबर है। इससे पहले पिछले दिन रविवार को देश में कोरोना के 109 नए मामले आए थे, जबकि कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत की मौत की खबर आई थी।

इसके साथ ही देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 करोड़ 46 लाख 82 हजार 719 हो गई है। जबकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर कुल 4 करोड़ 41 लाख 50 हजार 131 पहुंच गई है। वहीं देश में अब तक कुल 5 लाख 30 हजार 740 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दम तोड़ चुके हैं।