Video: ड्रेस रिहर्सल के दौरान गिर पड़ी Rubina Dilaik, वीडियो देख थम गया फैंस का दिल…

ख़बरें अभी तक: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने परफेक्शन के लिए बेहद मशहूर हैं। रुबीना इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Ja) में भी दिखाई दे रही हैं। अब तक इस शो में रुबीना (Rubina) एक से बढ़कर एक शानदार परफॉर्मेंस (Amazing Performance) दे रही हैं।

हालांकि इसके लिए वो बैकस्टेज काफी मेहनत कर रही हैं। अब रुबीना (Rubina) का रिहर्सल करते एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद साफ है कि वो इस शो के लिए कितनी कड़ी मेहनत कर रही हैं। यहां तक की रुबीना (Rubina) ने अपना जान तक जोखिम में डाल दी।

Rubina dilaik badly to fall on floor if trainer was not there Rubina Dilaik  falling video during rehearsals | Rubina Dilaik Video: डांस प्रैक्टिस करते-करते  बुरी तरह गिरीं रुबीना दिलैक, ये वीडियो

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ट्रेनर्स की मौजूदगी में रुबीना खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही है। इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिर जाती हैं लेकिन उनके ट्रेनर उन्हें संभाल लेते हैं। वीडियो को देखने के बाद साफ है कि जरा सी चूक इस दौरान रुबीना (Rubina) पर काफी भारी पड़ सकती थी और उनके साथ गंभीर हादसा होते-होते टल गया है। अब रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी सलामनती की लिए भगवान का शुक्रिया कर रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस से सावधानी बरतने की सलाह भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik)पहले भी रियलिटी शो (Reality show) में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं और उनके एटिट्यूड को लेकर वो कईयों के निशाने पर हमेशा रहीं लेकिन वो जैसी थीं वैसा ही खेली और आखिरकार शो को जीतकर बाहर आईं। वहीं इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी दिखीं जहां उन्होंने अपने डर का सामना किया और अब वो आ पहुंची हैं झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Ja) में।