रातों रात बढ़ गई Ananya Panday की हाइट, देखकर फैंस हुए हैरान…

ख़बरें अभी तक: अनन्या पांडे (Ananya Panday) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हाइट काफी ज्यादा लग रही है। जिसको देखकर लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं और लोग जानना चाहते हैं कि अचानक से उनकी हाइट कैसे बढ़ गई है। वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिनिक्स पैलाडियम के बाहर नजर आईं। अनन्या पांडे (Ananya Panday) को पैपराजी ने एक स्टाइलिश ब्लैक सूट में स्पॉट किया, जो काफी स्टाइलिश था। इस स्पॉटेड वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) काफी लंबी दिख रही हैं। इसकी वजह कोई उनकी हाई हील को बता रहा तो किसी का कहना है कि आसपास के लोग हाइट में छोटे थे।  

अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी, जो पर्दे पर बुरी तरह से पिटी थी। इस फिल्म को लेकर हालांकि काफी बज था क्योंकि इसी फिल्म से साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे। लेकिन विजय का डेब्यू ही सुपरफ्लॉप निकला। अनन्या और विजय ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी मेहनत भी की थी लेकिन रिजल्ट उस हिसाब से ना निकला और ये फिल्म फ्लॉप की श्रेणी में चली गई।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही ‘खो गए हम कहां’ में जलवा बिखेरती नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म ‘ड्रीमगर्ल 2’ (Dream Girl 2) का भी टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नजर आने वाली हैं।