Sidhu Moose Wala: CM के दौरे से पहले सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे AAP विधायक का भारी विरोध, लौटना पड़ा वापस…

ख़बरें अभी तक: मानसा में सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को वापस लौटना पड़ा. लोगों ने उनका भारी विरोध किया और नारेबाजी की. विधायक ने कहा, प्रशासन से कोई गलती हुई है तो माफी मांगता हूं.

Mansa Punjab CM Bhagwant Mann visit may cancel Sidhu Moose Wala house MLA Gurpreet Singh Banawali returns

Sidhu Moose wala News: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) गुरुवार को उनके परिजनों से मिलने मानसा स्थित मूसा गांव आने वाले थे. उससे पहले ही लेकर मूसा में हंगामा और विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आने से पहले गांव वालों और रिश्तेदारों ने इसका जमकर विरोध किया. सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर लोगों ने पुलिस और सीएम मान के खिलाफ नारेबाजी भी की. फिलहाल घर के बाहर पुलिस तैनात है.

Why AAP MLAs chose to stay away from Sidhu Moosewala cremation Opposition  swipe at the AAP - युवाओं के डर से मूसेवाला के दाह संस्कार में नहीं पहुंचे  AAP विधायक? कांग्रेस ने

विरोध की वजह से आप विधायक लौटे 
वहीं  सीएम के दौरे से पहले वहां पहुंचे स्थानीय विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को वापस लौटना पड़ा. लोगों ने उनका भारी विरोध किया और नारेबाजी की जिसके बाद वे मौके से वापस चले गए. लोगों के विरोध पर स्थानीय आप विधायक बनावली कहा कि, मुझे परिवार से कोई शिकायत नहीं है, सभी लोग अपने हैं. अगर प्रशासन से कोई गलती हुई है तो मैं अपनी तरफ से माफी मांगता हूं. यह मेरा अपना परिवार है. इतना कहने के बाद वे अपनी गाड़ी में बैठकर वापस चले गए. लगातार विरोध कर रहे लोगों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया.  गुरप्रीत सरदुलगढ़ में मानसा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं. 

Sidhu Moosewala Murder Case: केंद्रीय मंत्री शेखावत आज मानसा जाएंगे, गायक  के परिजनों से मिलेंगे; अकाली नेता भी पहुंच रहे | TV9 Bharatvarsh

रविवार को

शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हमले के समय वे महिंद्रा थार जीप से जा रहे थे. हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा हटाई थी. इसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है.