नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक, बिन कुछ बोले नेहा को दिखा दिया आईना !

ख़बरें अभी तक: इन दिनों बॉलीवुड की दो फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की बहस काफी तेजी से बढ़ती नजर आ रही है। इस कल्चर पर अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बाच में एक बहस छिड़ गई है। दरअसल ये बहस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लेटेस्ट सॉन्ग ‘ओ सजना’ को लेकर शुरू हुई थी। ये विवाद है फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के 90s के आइकॉनिक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन का। अब इस पर कुछ सिंगर्स फाल्गुनी के स्पोर्ट में आए हैं तो कुछ नेहा के।

Neha Kakkar Recreated Falguni Pathak's 'Maine Payal Hai Chhankai' And The  Internet Is Not Happy - Entertainment

वहीं रीमेक कल्चर को लेकर सिंगर AR रहमान ने भी अपना एक बयान जारी किया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ही नेहा पर तंज कसा। उनकी बातों से यह तो साफ हो गया है कि वो रीमेक कल्चर को बिलकुल भी सपोर्ट नहीं करते हैं। अब इस विवाद पर म्यूजिक इंडस्ट्री के AR रहमान का रिएक्शन भी सामने आया है।

एक इंटरव्यू के दौरान AR रहमान ने रीमेक कल्चर पर कहा कि, जितना ज्यादा मैं रीमिक्स कल्चर को देखता हूं, उतना ही ये विकृत होता है। कंपोजर की इंटेशन विकृत हो जाती है। लोग कहते हैं- मैंने इसे री-इमेजिन किया है। तुम कौन होते हो री-इमेजिन करने वाले? मैं हमेशा किसी और के काम को लेकर सावधान रहता हूं। आपको दूसरों के काम को इज्जत देनी चाहिए और मुझे लगता है ये ग्रे एरिया है। हमें इसे सुलझाने की जरूरत है।”

फाल्गुनी पाठक ने शेयर किए पोस्ट

इसके बाद फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने अपने फैंस के इन पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया। उन्होंने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आईना दिखा दिया। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा कि ‘गाना सुनते ही उन्हें ऐसा लगा कि उल्टी आ जाएगी’।