सपना चौधरी ने बेटे के पहले जन्मदिन पर अनाउंस किया नाम, पति वीर साहू संग शेयर किया खास वीडियो

ख़बरें अभी तक || सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में आता है. सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने एक से एक हिट गाने दिए हैं, बता दें कि सपना पिछले साल से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. बताते चले कि आज सपना चौधरी के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज उनके बेटे का पहला जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम ऑफिशियली अनाउंस किया है.

Sapna Choudhary Son Name | सपना चौधरी ने बताया अपने बेटे का नाम

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=315&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FItssapnaChoudhary%2Fvideos%2F2910160112633011%2F&show_text=true&width=560&t=0

जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है, ये वाइस ओवर उनके पति वीर साहू का है,

‘कभी मिट्टी तो कभी गाय…’ से खेलता नजर आया सपना चौधरी का बेटा ‘पोरस’

Sapna Choudhary Son Name | सपना चौधरी ने बताया अपने बेटे का नाम


सपना के इस शेयर किए गए खास वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका बेटा कभी मिट्टी में बैठकर खेलता दिख रहा है, तो कभी सूरज को निहारता हुआ। कभी वह गाय की पूंछ पकड़ उसके साथ खेलता नजर आया तो कभी मां की गोद में। इस वीडियो में बेशक सपना ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन हां कैप्शन में उसका नाम जरूर फैंस के साथ शेयर किया हैं। सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial…।’ सपना के बेटे का नाम ‘पोरस’ है।


सपना चौधरी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार सपना के बेटे को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अबतक सपना के इस वीडियो को अबतक करीब एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।