जिसे किसी ने नहीं देखा उसे कोरोना ने ढूंढ निकाला, ‘Bigg Boss’ को भी हुआ कोरोना !!

ख़बरें अभी तक: कोरोना ऐसी महामारी जिसकी चपेट से बच पाना मुश्किल है। अब बिग बॉस को ही देख लीजिए। जो कभी किसी को दिखते नहीं। पर कोरोना ने उन्हें भी ढूंढ लिया। बिग बॉस की आवाज यानी अतुल कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

देश में कोरोना के बढ़ते मामले अब चिंता का कारण बनने लगे हैं। करोड़ों की संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अनुमान यही लगाया जा रहा है की आने वाले महीने में भारत में रोजाना 10 लाख के करीब मामले सामने आ सकते हैं। रोज अब भारत में एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। किसी का भी इस वायरस की चपेट से बच पाना मुश्किल सा लग रहा है । अब बिग बॉस को ही देख लीजिए जिन्हे की कोरोना ने ढूंढ निकाला है।

बिग बॉस की ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से अतुल कपूर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की गई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि- बिग बॉस की आवाज को कोरोना हुआ है। अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे और तेजी से रिकवर करेंगे। उनके साथ और भी जितने लोग सेट पर थे उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस 15 की बात करें तो शो में कुछ बदलाव किए गए हैं। बिग बॉस शो को 2 हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा मौजूदा समय में शो में उमर रियाज के एविक्शन को लेकर बवाल देखने को मिल रहा है। उमर रियाज के एविक्शन से उनके कई फैंस खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उमर रियाज का नाम ट्रेंड में चल रहा है।लोग उन्हें शो में वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं।

सभी जानते हैं की उमर रियाज बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज के भाई हैं। वे पेशे से एक डॉक्टर हैं। उन्होंने बिग बॉस 15 में पार्टिसिपेट किया और फैंस के दिल में जगह बनाई। मगर सीजन खत्म होने से कुछ समय पहले ही वे एविक्ट हो गए। अब उमर रियाज के फैंस को ये बात हजम नहीं हो रही है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उमर रियाज की शो में फिर से वापसी होनी चाहिए।

Add your comment

Your email address will not be published.