जब छाता लेकर जूझ रहे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, वीडियो देख हंसी नहीं रुकेगी..

ख़बरें अभी तक || ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं फिर वो अपने बयानों को लेकर हो या किसी दूसरी वजह से। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हुआ यूं कि ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स, प्रिंस ऑफ वेल्स के बगल में बैठे प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपना छाता खोलने की कोशिश कर रहे थे। आप दुनिया के सबसे शक्तिशाली लोगों में से एक हो सकते हैं, लेकिन जब आपका दिन खराब हो, तो आप कुछ नहीं कर सकते और अगर आप एक पब्लिक फिगर हैं तो संभावना है कि आपका संघर्ष दुनिया भी देखेगी, खासकर तब जब सोशल मीडिया इतनी तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Boris Johnson struggles with his umbrella again leaving Prince Charles  laughing

ऐसा ही एक नजारा तब देखने को मिला जब ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मुश्किल स्थिति में एक छतरी के साथ देखा गया। शक्तिशाली प्रधानमंत्री एक छाते के साथ संघर्ष करते दिखे । जॉनसन पुलिस अधिकारियों के लिए एक स्मारक सेवा में थे, जब उन्होंने खुद को इस अजीब और शर्मनाक स्थिति में पाया।

Boris Johnson struggles with his umbrella again leaving Prince Charles  laughing

एक न्यूज एजेंसी द्वारा साझा की गई क्लिप में प्रधानमंत्री जॉनसन को छतरी को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। छाता पहले खुलने से इनकार कर देता है और जब ऐसा होता है, तो यह प्रिंस चार्ल्स और जॉनसन के बगल में बैठे अन्य अधिकारियों के मनोरंजन के लिए बहुत बड़ी वजह बन जाता है। यहां तक ​​कि जॉनसन भी छतरी के साथ संघर्ष करते हुए हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।