हैवानियत की सारी हदें पार ! ससुर, देवर और कई रिश्तेदार महीने तक करते रहे गैंगरेप, पति ने भी छोड़ कर ली दूसरी शादी

ख़बरें अभी तक || भिवाड़ी क्षेत्र में एक 22 साल की विवाहिता के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पीड़िता से उसका ससुर, देवर और कई रिश्तेदार महीने तक गैंगरेप करते रहे। वह दो बार गर्भवती भी हुई। इस दौरान भी उसका शोषण जारी रखा। जिससे दोनों बार उसका गर्भपात हो गया। आरोपी उसका वीडियो बना ब्लैकमेल करते रहे। पीड़िता ने ससुराल में जिसे जुल्मों की जानकारी देकर मदद मांगी, उसी ने शिकार बना डाला। पति ने भी उसे छोड़ दूसरी शादी तक कर ली।

बदायूं: 6 महिला पहले दलित महिला से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने वीडियो किया  वायरल, 6 आरोपी गिरफ्तार

बेबस होकर पीड़िता शुक्रवार को पुलिस थाने पहुंची और आपबीती बताई। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता की नाबालिग उम्र में ही शादी हुई और इसके बाद से आरोपी शोषण कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि हरियाणा के तावडू क्षेत्र की पीड़िता की शादी नवम्बर 2016 में चौपानकी क्षेत्र के एक गांव में की गई थी। शुरुआत से ही ससुर उस पर गंदी नजर रखने लगा। एक दिन मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। तब वह करीब 17 साल की थी।

पीडि़ता ने पति व सास को बताया तो उन्होंने मदद की बजाय पिटाई कर दी। पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बना प्रताड़ित किया। पति के बाद देवर ने दुष्कर्म किया। उस दिन से यह सिलसिला चलने लगा। जब भी वह विरोध करती मारपीट कर कमरे में बंद कर देते।

पटना में लगातार दूसरे दिन रेप की घटना:मां की डांट के बाद घर से गुस्से में  निकली 15 साल की लड़की, होटल ले जाकर 3 ने किया गैंगरेप – Gaya News

नशीला पदार्थ पिलाकर करते रहे गैंगरेप

पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि उसके दो ममिया ससुर हर सप्ताह ससुराल आते थे। वे दोनों भी उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करते थे। जब ममिया ससुर के परिजनों को पीड़िता ने आपबीती कही तो उन्होंने कहा कि यदि उसे इस घर में रहना है तो यह सब सहन करना पड़ेगा। आरोपी आए दिन गैंगरेप करते रहे। वह 2019 और 2020 में गर्भवती हो गई। इसके बावजूद शोषण करते रहे। इससे दिसम्बर 2019 और जुलाई 2020 में उसका गर्भपात हो गया।

जब भी दर्द बताया, तलाक की धमकी दे चुप करा दिया

अश्लील वीडियो बनाकर 4 साल तक भाभी से करता रहा रेप - Woman Alleges Husband  Brother Of Raping For Four Year

पीड़िता ने बताया कि पीहर में परिजनों को बताने पर आरोपी उसे तलाक देने और पति की दूसरी शादी कराने की धमकी देते थे। आरोपियों ने उसकी फोटो व वीडियो बना रखी थी। इसे वायरल करने की धमकी देते थे। मार्च 2021 में पीडिता के पति ने दूसरी शादी कर ली। तब हारकर उसने पिता को पूरी घटना बताई। शुक्रवार को पीड़िता अपने पिता व मां के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल मुआयना शनिवार को कराया जाएगा। बयान दर्ज कर लिए हैं।