हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का नया गाना रिलीज, धमाल मचा रहा ये Video

Khabrain Abhi Tak: हरियाणवी गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। बॉलीवुड गानों की तरह हरियाणवी गाने भी लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे है। वहीं बात हरियाणवी स्टार सपना चौधरी कि करें.. सपना हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनका हर एक गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता है। पुराने हो या फिर नए… सपना चौधरी का गाना सुपरहिट रहता ही रहता है। सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हो गया है।

सपना के इस नए गाने ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमा लिया है। सपना के इस नए हरियाणवी गाने का नाम ‘शीशा देखूंगी जरुर’ है। गाना बेहद शानदार है। गाने के बोल कुछ इस तरह है- ‘शीशा देखूंगी जरुर चाहे टोक लागजा’… गाने में सपना चौधरी और एक्टर प्रेम वत्स की जोड़ी देखने को मिल रही है। वीडियो में सपना बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इसी खूबसूरती को लेकर प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने के लिए मना करते है, लेकिन सपना को मानो जैसे शीशे से प्यार हो।

सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ मिलकर अपने करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी फैन फॉलोइंग बढती गई। सपना चौधरी जहां पहले एक डांस शो के लिए कुछ ही हजार रुपये लेती थी, आज वो लाखों रुपए चार्ज करती है। आज सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 10 लाख रुपए तक चार्ज करती है। इस तरह उनकी कमाई करोड़ों में है ।