नौकरानी से शख्स को हुआ प्यार, दोनों ने कर ली शादी, इसके बाद रचा पति की हत्या का खौफनाक षड्यंत्र !

ख़बरें अभी तक || झारखंड के खूंटी जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर दिल्ली के रहने वाले एक शख्स राकेश मल्लिक की हत्या खूंटी के रनिया में उसकी पत्नी ने करवा दी। बताया जा रहा है कि महिला पहले राकेश के यहां नौकरानी थी। दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ और दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद महिला ने दिल्ली में अपने पति का मकान हड़पने के लिए पति की हत्या का खौफनाक षड्यंत्र रचा।

mba pass woman watch savdhaan india and then make plan for murder of her  mother in law - 'सावधान इंडिया' देख बनाया मर्डर प्लान, MBA पास बहू ने रची  खौफनाक साजिश - Jansatta

आपको बता दें यह मामला 25 जनवरी 2021 का है जब रनिया थाना क्षेत्र के खरवागढ़ा तुंबाटोली के पास बालू में ढका हुआ एक अज्ञात शव बरामद हुआ था।  जिसकी पहचान दिल्ली के  टैगोर गार्डन निवासी राकेश मल्लिक के रूप में हुई थी। 

नौकरानी से करवाई पति की शादी, फिर मकान हड़पकर करवा दी हत्या - News AajTak

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तोरपा एसडीपीओ और इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था और तकनीकी अनुसंधान के जरिए हाबिल कंडुलना नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान इसने हत्या की बात कबूली थी। इसके बाद मृतक की पत्नी के अलावा दो और लोगों के इस हत्याकांड में शामिल होने की बात सामने आई थी।

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था। महिला ने पुलिस को बताया कि संपत्ति के लालच में वो उसे दिल्ली से रनिया लेकर आई और अपने साथियों के साथ मिलकर डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। सबूत मिटने के लिए लाश को बालू से ढक दिया था। 

इंजीनियर BF ने GF के गार्ड पति की हत्या कर दी, तलाक नहीं दे रहा था - INDORE  NEWS

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला रनिया थाना के उसराम गांव की रहने वाली है। लगभग 15 वर्ष पहले दिल्ली के टैगोर गार्डन के राकेश मल्लिक के घर काम करने गयी थी। इसी दौरान मालिक का दिल नौकरानी पर आ गया और दोनों ने शादी कर ली। दिसंबर महीने में उसने दिल्ली स्थित अपना घर भी इसी के नाम कर दिया। मकान का मालिकाना हक मिलते ही पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया और घूमने के बहाने खूंटी लेकर आई फिर अपने साथियों की मदद से उसकी हत्या कर दी। 

Add your comment

Your email address will not be published.