युवती ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड पर फेंका तेजाब, इस बात से नाराज होकर वारदात को दिया अंजाम !

ख़बरें अभी तक || आगरा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से बुरी तरह झुलसे युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मगर इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला आगरा के हरीपर्वत इलाके का है।

यहां लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बात से नाराज प्रेमिका ने सोते समय अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया और फिर वह भाग गई। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और जबकि उसकी प्रेमिका सोनम औरैया की रहने वाली है।

देवेंद्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था और सोनम एक अस्पताल में नर्स है। दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया। मरने से पहले अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि ‘मैं घर लौटा तो सोनम ने मुझे चाय पिलाई, इसके बाद मैं सो गया। सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब फेंका और फिर वो भाग गई। तेजाब से बुरी तरह झुलसे युवक देवेंद्र की इलाज दौरान ही मौत हो गयी।

वहीं कहा ये भी जा रहा है कि सोनम और देवेंद्र लिव इन में रहते थे। देवेंद्र की शादी कहीं और तय हो गई। इसी बात से नाराज सोनम ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सोनम ने आखिर ऐसा क्यों किया। सोनम अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सोनम की गिरफ्तारी के बाद ही मामले की असल वजह पता लग पाएगी। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा की पुलिस जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।