कोरोना के चपेट में आए पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ख़बरें अभी तक || भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के  मामले तेजी से बढ़े हैं। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सचिन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सचिन ने बताया कि मैं लगातार टेस्ट करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठा रहा था। हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद 47 साल के सचिन तेंदुलकर ने कहा, “हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं।”

हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को जिताया था खिताब

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था। सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे।