हरियाणा में नशे का बढ़ता कारोबार, लाखों की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी नशे का कारोबार बढ़ता  जा रहा है। इसी बीच नशे की गर्त में फंसाने वाले नशा तस्करों पर अंकुश लगाते हुए कैथल सीआईए टू पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। यहां स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट के इंचार्ज सोमवीर सिंह की अगुवाई में गांव किठाना के पास 3 तस्करों को 2 किलो 85 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

नशा तस्करों से बरामद की गई समेक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹2० लाख रूपये तक आंकी जा रही है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया और रिमांड पर ले लिया है। इन नशा तस्करों में एक महिला भी शामिल है। यह सभी नशा तस्कर एक स्विफ्ट गाडी में सवार थे। पुलिस को इन पर शक हुआ।

जिसके बाद गाड़ी को रूकवाया गया और तलाश ली गई। तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की गई। कैथल डीएसपी सुनील कुमार ने प्रेस वार्ता में इसका खुलासा किया है। इनमे से 2 लोग गुहला हल्का के रहने वाले है, जबकि एक आरोपी सफीदों का बताया जा रहा है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने मध्य प्रदेश से नशीला पदार्थ खरीदना और फिर हरियाणा व पंजाब में नशे के गर्त में फंसे नवयुवको को महंगे दामों पर बेचना कबूल किया है।