12 साल बाद गैंगवार से दहला अंबाला शहर, फायरिंग में 2 की मौत

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के अंबाला में लगभग 12 साल बाद हुई गैंगवार की वारदात ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया। अंबाला शहर के कालका चौंक पर जहां पुलिस का 24 घंटे कड़ा पहरा रहता है,  वहां दिन-दिहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें राहुल और प्रदीप उर्फ़ पंजा नाम के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। आपको बता दें कि अंबाला शहर के व्यस्ततम कालका चौक पर बदमाशों ने एक कार को घेरकर उस पर 20 से 25 राउंड फायर किए।

फायरिंग का शिकार हुए युवक जिस गाड़ी में सवार थे, उस गाड़ी पर पड़े गोलियों के निशान इस बात की खुद गवाही दे रहे थे, कि बदमाशों ने बिना किसी खौफ के कार सवार लोगों पर गोलियां बरसाई। दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड में हैरानी की बात तो ये रही कि जिस जगह बदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायर किये। उस जगह से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात थी। गोलीकांड से चंद कदम की दूरी पर तैनात प्रत्यक्षदर्शी पुलिस कर्मी की मानें तो दो लोगों ने कार सवार युवकों पर फायरिंग की और फिर पंजाब की तरफ फरार हो गए।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाश HR नंबर की गाड़ी में आये थे। बदमाशों ने जिस गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई उस गाड़ी में सवार एक युवक की मानें तो वो चंडीगढ़ से अंबाला कोर्ट में पेशी पर आये थे और कालका चौक उन पर फायरिंग कर दी गई। युवक ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की गाड़ी में आये थे। वहीं अंबाला में दिन दिहाड़े हुए इस गोलीकांड के बाद अंबाला पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है। जहां पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं अंबाला रेंज IG वाई पूर्ण कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी देते हुए DSP हेड क्वार्टर ने बताया कि शुरुआती जांच में यह वारदात गैंगवार की लग रही है। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और भुप्पी राणा गैंग का नाम सामने आ रहा है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस गैंगवार में भुप्पी राणा गैंग के दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायल युवकों द्वारा जो कोर्ट में पेशी की बात कही गई, ऐसी किसी बात की जानकारी फ़िलहाल पुलिस को नहीं मिल पाई। वहीं IG वाई पूर्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।