Thalaivi Official Trailer Out: जन्मदिन पर फैन्स को कंगना का खास तोहफा, ट्रेलर ने मचाया धमाल

ख़बरें अभी तक || बॉलीवुड की दुनिया में अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर एक्ट्रैस कंगना रनौत का आज जन्मदिन है। ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए एक खास तोहफा आया है। क्वीन कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आज आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। कंगना के बर्थडे के मौके पर उनके फैन्स को यह खास गिफ्ट दिया गया है।

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें कंगना बिल्कुल जयललिता जैसी दिखाई दें रही हैं। तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की झलक दिखाई गई है। वहीं ट्रेलर में जो डायलॉग्स हैं वो भी काफी दमदार हैं।

वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है?

ट्रेलर की शुरुआत इस  लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में जयललिता को किन हालातों से गुजरना पड़ा।

ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

आपको बता दें कि कंगना ने जयललिता के किरदार को जीवंत करने के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। कंगना का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा।