शर्मसार: 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ट्यूशन टीचर हुआ गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के अंबाला से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां ट्यूशन टीचर ने एक 14 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। दरिंदगी की शिकार हुई नाबालिग ने जब अपने परिजनों को इस बारे में बताया तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाई करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अंबाला में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की के साथ उसके ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। आरोप है कि ट्यूशन टीचर पिछले दो-तीन महीने से नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था और बच्ची को डरा धमका रहा था। परिजनों ने आरोप लगाए कि आरोपी युवक उनकी बेटी को धमकाता था, कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो उसके भाई को मार देंगे। इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दे दी गई है।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी मदनलाल ने बताया कि एक शिकायत मिली है, जिसमें नाबालिक लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि नाबालिक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। पीड़िता को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मामले की जांच जारी है।