बिजली चोरी रोकने गई टीम पर हमला, मारपीट का Video हुआ Viral

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के चरखी दादरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिजली चोरी रोकने गई निगम की टीम पर कस्बा बौंद कलां में कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार करते हुए हमला कर दिया। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हमले में निगम टीम के एएलएम को काफी चोट आई हैं।

जिसे उपचार के लिए बौंद कलां के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। वहीं निगम द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिस आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बीते गुरुवार को सांजरवास सब डिवविजन बिजली निगम की टीम जेई प्रदीप हुड्डा के नेतृत्व में कस्बा बौंद कलां में बिजली चैकिंग के लिए गई थी। बिजली चोरी की सूचना पर मुख्य बाजार में एक मकान में टीम ने चैकिंग की।

इसी दौरान लोगों ने टीम के साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट शुरू कर दी। निगम टीम के सदस्य एएलएम अजेंद्र सिंह पर कुछ लोगों ने लात-घूंसे भी चलाई और जमकर पिटाई की। जिसके बाद किसी तरह वह हमलावरों के चंगुल से छुटकर भाग गए। एएलएम की पिटाई का एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं इस हमले के बाद निगम एसडीओ घनश्याम दास द्वारा बौंद कलां पुलिस थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

पीड़ित एएलएम अजेंद्र ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ बिजली चोरी की सूचना पर चैकिंग के लिए गए थे। इसी दौरान उन पर हमला कर दिया गया। वीडियो में भी हमलावर साफ दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं एसपी विनोद कुमार ने बताया कि बिजली निगम एसडीओ घनश्याम दास की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमित, संजय, अुर्जन सोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वायरल वीडियो भी उनके संज्ञान में आई है। इस मामले की जांच के लिए डीएसपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।