हरियाणा: गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत कोर्ट , कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, गांव में पिता की भी हत्या !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के सोनीपत जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार को सोनीपत कोर्ट परिसर में सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले ने कुख्यात बदमाश बिट्‌टू को गोलियों से भून डाला। इसी दौरान गांव में बिट्‌टू बदमाश के पिता पर भी फायरिंग की गई। वारदात के बाद गंभीर हालत में अजय उर्फ बिट्टू बदमाश को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। वहीं वारदात के बाद से ही सोनीपत पुलिस कुछ भी कहने से बचती फिर रही है। कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान खरखौदा के गांव बरोणा निवासी अजय उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम कृष्ण चंद है। इधर बेटे को गोली मारी गई और उधर गांव में पिता की हत्या की गई। अजय को रोहतक से पेशी पर लाया गया था और आरोपी पुलिसकर्मी महेश अजय की सुरक्षा में तैनात था।

कुख्यात अजय उर्फ बिट्टू गांव बड़वासनी के शराब कारोबारी व कुख्यात बदमाश संदीप बड़वासनी गैंग का शार्प शूटर है। अजय को नवंबर 2020 में सोनीपत की CIA ने गिरफ्तार किया था। उस पर 6 से अधिक हत्या के मामले दर्ज हैं। वह इन दिनों रोहतक जेल में बंद था। हत्या के ही एक मामले में उसकी सोनीपत कोर्ट में पेशी थी।

पेशी के बाद वह जेल की बस में बैठा था। इसी दौरान उसके सुरक्षाकर्मी सिपाही महेश ने अपनी जेब से चाइनीज पिस्टल निकालकर अजय की कनपटी पर नजदकी से तीन गोलियां मार दीं। दूसरी ओर, गांव बरोणा में आढ़ती का काम करने वाले उसके पिता कृष्ण को भी अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए।

महेश मूलरूप से गोहाना के गांव गामड़ी का रहने वाला है और इन दिनों उसकी पोस्टिंग रोहतक में थी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि अजय ने महेश के किसी जानकार से 15 लाख रुपए ले रखे थे और वापस मांगने पर धमकी देता था। इसलिए उसने बिट्टू को गोली मार दी।