युवक की हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये बड़ा खुलासा ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने यहां हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शिवरात्री के उत्सव में कर्ण गेट के नजदीक 5 से 6 युवकों ने दीपक नाम के युवक पर चाकू से हमला किया था। इस हमले में दीपक की मौत हो गई थी। जिसके बाद अब पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल,शिवरात्रि के दिन डीजे की धुन पर नाचते समय दीपक नाम के युवक की कुछ युवकों के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उन युवकों ने दीपक की पिटाई कर उसे तेजधार हथियार से बुरी तरह घयाल कर दिया था। अस्पताल ले जाते समय घायल दीपक की मौत हो गई। चंद मिंटो में किसी के घर का चिराग बुझ गया, हमले के बाद सभी आरोपी फरार चल रहे थे। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन कर तीन आरोपियों को काबू कर लिया है। अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे है। उनकी तलाश में भी पुलिस लगी हुई है।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए थाना सिटी प्रभारी संदीप ने बताया कि उन्होनें अपनी टीम के साथ मिलकर  तीन आरोपी अर्जुन उर्फ मोगली,  नवीन,  डेविड को पुराना बस अड्डा के नजदीक करनाल से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों द्वारा खुलासा किया कि शिवरात्री वाले दिन उनकी आपस में कहासुनी हो गई। जिससे कारण विवाद बढता गया और इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। अब रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी और वारदात में इस्तेमाल चाकू व अन्य सामान को बरामद किया जायेगा। वहीं पुलिस का कहना है कि फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।