कोरोना ने बढ़ाई टेंशन ! पीएम मोदी बोले- इस वेव को नहीं रोका तो….

ख़बरें अभी तक || देश में पिछले कुछ समय में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (बुधवार) को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में पीएम मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की और निर्देश देते हुए कहा कि, एक बार फिर से टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमैंट पर जोर देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि, अब इस बीमारी से लड़ाई का एक ही मूल मंत्र है- “दवाई भी कड़ाई भी”।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र, पंजाब, केरल, जैसे राज्यों में बढ़ रहे कोरोना के मामलों भी चिंता जताई। साथ ही पीएम मोदी ने अपने संबोधन में वैक्सीन की बर्बादी, छोटे शहरों में टेस्टिंग सेंटर बढ़ाने जैसी कई अन्य बातें भी कही।

कोरोना की दूसरी लहर चिंताजनक…

कोरोना को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि, दुनिया में कोरोना के प्रभावित कई देश हैं जहां कोरोना की कई लहरें सामने आई है। हमारे यहां भी कई राज्यों में कोरोना के केस अचानक से बढ़े हैं। महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में पॉजिटिव रेट काफी तेजी से बढ़ा है, अगर इसे जल्दी नहीं रोका गया तो इसका देशव्यापी असर भी देखने को मिल सकता है।  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जनता को पैनिक मोड में नहीं लाना है, भय का माहौल नहीं बनाना है। हमें जनता को परेशानी से  मुक्ति दिलवानी है और पुराने अनुभवों को फिर से इस्तेमाल में लाना होगा।