फिर बढ़े कोरोना के आंकड़े, पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

ख़बरें अभी तक || देशभर में एक बार फिर से कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। कई राज्यों में हालात अब बेकाबू होते नजर आ रहे है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक बुलाई है। पीएम मोदी ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है।

बताया जा रहा है कि यह बैठक दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में देश भर में कोरोना को लेकर सख्त पाबंदियों पर भी फैसला हो सकता है। महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए ये माना जा रहा है कि इस बैठक में पीएम मोदी हालात का जायजा लेंगे। इसके साथ ही पीएम मुख्यमंत्रियों से उनके राज्यों में कोरोना से बने हालात, वैक्सीनेशन की स्थिति और संक्रमण को काबू करने के लिए की जा रही कोशिशों पर फीडबैक भी ले सकते हैं।

जिसके बाद पीएम की ओर से कोरोना के बिगड़ते हालातों पर कुछ बड़ा फैसला भी हो सकता है। आपको बता दें कि देश में एक बार फिर से कोरोना के आंकड़े बढ़ने लगे है। जिसकी वजह से लोगों में खौफ का माहौल है। अब तक महाराष्ट्र से कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए है। वहीं कोरोना की भयावह होती स्थिति को देखते हुए अब पंजाब से लेकर महाराष्ट्र, गुजरात और मध्य प्रदेश में पाबंदियों के दिन दोबारा लौटते नजर आ रहे है। देश के कई राज्यों में अब स्कूलों को फिर से बंद कर दिया गया है और कई जगहों पर नाइट कर्फ्यू लगाए गए हैं।