सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, बीजेपी के इन नेताओं ने जताया दुख

Khabrain Abhi Tak: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल के नजदीक स्थित गोमती अपार्टमेंट में रामस्वरूप शर्मा का शव मिला। शुरुआती जानकारी के मुताबिक रामस्वरूप का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया है। जिसके बाद उनके आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इसकी असल वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। वहीं रामस्वरूप शर्मा की मौत पर बीजेपी के कई नेताओं ने दुख जताया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रामस्वरूप शर्मा के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूँ। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।’

अमित शाह के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर दुख प्रकट किया है।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हिमाचल प्रदेश से सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा जी की मृत्यु के समाचार से मुझे बहुत दुख हुआ है।

आपको बता दें कि जोगिंद्रनगर के रहने वाले रामस्वरूप शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद थे। रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है।