खुलेआम प्यार का इजहार करना पड़ गया महंगा, यूनिवर्सिटी ने युवक- युवती को दे दी ऐसी सजा

ख़बरें अभी तक || यूनिवर्सिटी कैंपस में एक छात्र और छात्रा को प्यार का इजहार करना काफी महंगा पड़ गया। युवती ने यूनिवर्सिटी में युवक को बेहद खास तरीके से प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी ने एक ऐसा आदेश दे दिया, जिसका आज हर कोई जिक्र कर रहा है। क्या है ये आदेश और पूरा मामला जानने के लिए ये खबर पढ़िए…

दरअसल ये पूरा मामला पाकिस्तान की मशहूर लाहौर यूनिवर्सिटी का है। बीते दिनों यूनिवर्सिटी कैंपस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक छात्रा अपने साथी छात्र को प्रपोज करती हुई नजर आ रही थी। यह वीडियो ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी चर्चा का विषय बना था।

जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार को यूनिवर्सिटी के कैंपस में एक लड़की ने लड़के को प्रपोज किया। यह प्रपोज़ल कई छात्रों के सामने कैंपस में किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को लाहौर यूनिवर्सिटी की अनुशासन कमेटी ने बैठक बुलाई और छात्रों को समन किया गया। लेकिन, कोई भी छात्र अपनी ओर से सफाई देने के लिए नहीं आया। इसके बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों छात्रों को निष्कासित कर दिया।

यूनिवर्सिटी की ओर से बयान दिया गया है कि दोनों छात्रों ने यूनिवर्सिटी के नियमों का उल्लंघन किया है। इसी कारण से पहले उन्हें सफाई देने के लिए बुलाया गया, लेकिन बाद में उन्हें निष्कासित ही कर दिया गया है। आदेश के अनुसार, छात्रों का अब यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश वर्जित है। अपने इस फैसले के कारण यूनिवर्सिटी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फैसले पर लोग अपनी- अपनी राय दे रहे है।