साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा का सामने आया खत, पति के लिए लिखी थी ये बातें, पढ़िए

Khabarain Abhi Tak, 7 March 7, 2021

साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाली आयशा का लिखा एक खत सामने आया है। आयशा ने यह खत अपने पति आरिफ खान के नाम लिखा था, जिसे पति को भेजा नहीं था। आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने शनिवार को यह खत अदालत में पेश किया।

पति के नाम लिखे आखिरी खत में आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। साथ ही खुद पर होने वाले जुल्मों का भी जिक्र किया। आयशा ने लिखा, आई लव आरु (आरिफ)। ऐसी कई चीजें हैं, जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे चार दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। यहां तक कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।

हंसती-खेलती दो जिंदगियां बर्बाद हो गईं

आयशा ने आगे लिखा, मैंने कभी धोखा नहीं किया। हंसती-खेलती दो जिंदगियां बर्बाद हो गईं। मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा।

आपको बता दें कि पिछले दिनों अहमदाबाद में 23 साल की आयशा ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसके पति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया।

आरिफ की तीन दिन की पुलिस रिमांड पूरी हो चुकी है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, तो उसकी रिमांड नहीं मांगी। इसके बाद कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश सुसाइड नोट के आधार पर आगे की जांच करेगी।