12 साल की युवती के साथ हैवानियत की हदें पार, 1 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

ख़बरें अभी तक || साइबर सिटी गुरुग्राम से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बल्कि आरोपियों ने नाबालिग को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बहरहाल पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता की शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले के मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से मध्यप्रदेश निवासी 12 साल की युवती यहां गुरुग्राम में अपने परिवार के साथ रहती है और 5वीं कक्षा में पढ़ती है। वहीं पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में रहते है। वह एक मोबाइल की दुकान में काम करते है और उनकी पत्नी भी घरों में काम करती है। काम पर जाने के दौरान उनकी बेटी कमरे पर अकेली रहती थी। इसी दौरान जिस बिल्डिंग में वह रहते है, उसी बिल्डिंग में रहने वाले चार युवको ने मिलकर युवती से 3 मार्च को गैंगरेप किया और फिर वहां से फरार हो गए।

जब परिजन घर आए, तो युवती ने पूरे घटनाक्रम के बारे में उनको बताया। जिसके बाद पिता ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। फिलहाल पिता की शिकायत के आधार पर सेक्टर-10 थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने गैंगरेप की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी मटरू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी इस मामले में 3 आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। देखना होगा कि पुलिस जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।