कॉलेज आते-जाते छेड़छाड़ करते थे युवक, अब युवती ने उठाया खौफनाक कदम !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के भिवानी से एक कॉलेज छात्रा के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या की वजह  छेड़छाड़ बताई जा रही है। अपने ही गांव के दो भाईयों द्वारा छेड़छाड़ से आहत होकर 19 साल की युवती ने जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला भिवानी के गांव पुर का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली 19 साल की युवती बवानीखेड़ा कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। हालांकि इस पूरे मामले में परिजन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

लेकिन पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहां कि कॉलेज जाते समय गांव के ही दो सगे भाई हितेष व योगेश उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे। इस मामले में दोनों भाईयों को घर जाकर समझाया भी गया और पंचायत भी हुई। लेकिन दोनों युवक नहीं माने और ना ही पुलिस में शिकायत देने पर कोई कार्रवाई हुई। जिससे आहत होकर युवती ने ज़हर खा लिया और अगले दिन इलाज के दौरान हिसार अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि पुर गांव में एक युवती के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। मृतका के भाई की शिकायत पर हितेश व योगेश (सगे भाई) पर युवती के साथ छेड़खानी व आत्महत्या के लिए मजबूर करने के साथ SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं इस पूरे मामले में परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए है। हालांकि पुलिस छेड़खानी की पहले कोई शिकायत ना आने की बात कर रही है। लेकिन छेड़छाड़ से परेशान व आहत होकर एक युवती द्वारा आत्महत्या करना ना केवल सरकार व सिस्टम बल्कि समाज पर भी बड़ा सवाल है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। अब देखना होगा की जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।