दर्दनाक हादसा: आपस में टकराई हरियाणा रोडवेज की दो बसें, 30 लोग घायल, 5 की मौत !

Khabrain Abhi Tak, 06-03-2021

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुई। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से जा टकराई।

बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अलीगढ़ भेजना शुरू किया।

हादसे के बाद अलीगढ़ प्रशासन की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। इन बसों में सवार यात्रियों की परिजन हेल्पलाइन नंबरों पर बात करके जानकारी ले सकते हैं। डीएम-एसएसपी ने हेल्पलाइन नंबर 9412729700, 9454402808 नंबर जारी कर दिये हैं।

तत्काल ही लोधा पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोधा पुलिस ने खेतों में काम कर रहे किसानों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा। तीन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में 30 से अधिक घायल पहुंचे हैं। डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।