करनाल में रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप पीड़ित नाबालिग युवती ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 2019 में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ और मामला दर्ज किया गया था। केस के दबाव के चलते युवती मानसिक तौर पर परेशान थी। जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा और खौफनाक कदम उठा लिया।

जानकारी के मुताबिक करनाल की रहने वाली 14 साल की नाबालिक युवती के साथ 2 साल पहले दुष्कर्म हुआ था। जिसके बाद करनाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी और 1 आरोपी को हिरासत में भी ले लिया था। जबकि इस मामले में अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सही तरीके से कार्रवाई नहीं की।

जिसकी चलते उनका परिवार करनाल छोड़कर नीलाखेड़ी में रहने लगा। कहा जा रहा है कि युवती मानसिक तौर पर परेशान रहती थी। इसी के चलते युवती ने अपने घर पर ही फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि पुलिस की जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।