हत्या या आत्महत्या : पेड़ से लटका मिला युवक और युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || उत्तराखंड के हरिद्वार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां राजाजी नेशनल पार्क से लगे खड़खड़ी क्षेत्र में एक युवक और युवती के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटके हुए मिले। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मामला हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक यहां खेमानंद मार्ग के जंगल में देर शाम को एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि डेड बॉडी को देखकर लग रहा है ये चार से पांच दिन पुरानी हो सकती है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या ?  अब देखना होगा पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद क्या कार्रवाई करती है।