घर के बाहर खेलते- खेलते पानी की टंकी के पास पहुंचे बच्चे, डूबने से दो की मौत

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के जींद  से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां घर में पशुओं के लिए बनी पानी की टंकी में 2 बच्चे डूब गए। जिससे दोनों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मामला जींद के गांव गांगोली का है। हादसा तब हुआ जब परिवार के लोग दूसरे कामों में व्यस्त थे। बताया जा रहा है कि दोनों भाई आंगन में खेल रहे थे।

दिखाई नहीं देने पर ढूंढा तो दोनों पानी की टंकी में डूबे हुए मिले। परिजनों ने आनन फानन में दोनों को पानी की टंकी से बाहर निकाला और निजी अस्पताल पहुंचाया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। इनमें से एक भाई चार साल तो दूसरा महज ढाई का था। वहीं इस मामले में मृतक बच्चों के पिता प्रवीण ने बताया कि सोमवार दोपहर वह खेत पर गया था।

उनके दोनों बेटे लक्ष्य और दत्त घर के आंगन में ही खेल रहे थे। उसकी मां और पत्नी दूसरी मंजिल पर कमरे में काम कर रही थी। अचानक दोनों बच्चे खेलते हुए पशुओं के लिए बनाए गए पानी की टंकी चले गए। प्रवीण ने बताया कि जब थोड़ी देर बाद मां नीचे आई तो दोनों में से कोई भी दिखाई नहीं दिया। वह उनके देखने के लिए टंकी की तरफ गई तो दोनों बच्चे डूबे मिले। इसके बाद दोनों के बाहर निकालकर पिल्लूखेड़ा के निजी अस्पताल में लेकर गए। मगर तब तक देर हो चुकी थी और उनके दोनों बेटो की सांसे थम चुकी थी।