भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के भिवानी से एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। युवक अचेत अवस्था में कुएं में मिला। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उपचार के दौरान ही युवक की मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक भिवानी के बैंक कॉलोनी निवासी गौतम तोशाम (21) आरटीआई में पढ़ता था और इसके साथ ही सेना में भर्ती की तैयारी भी कर रहा था। बताया जा रहा है कि गौतम सुबह के समय रनिंग करने के लिए कोंट रोड पर गया था। जिसके बाद राहगीरों ने गौतम के कुएं में गिरे होने की सूचना पुलिस को दी।  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने गौतम को कुएं से बाहर निकाला और उपचार के लिए  चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान ही गौतम की मौत हो गई।

वहीं इस मामले में मृतक के पिता सतबीर ने आशंका जताते हुए कहा कि उसके बेटे की हत्या हुई है। इसलिए पुलिस जांच करे और मौत के सही कारणों का पता लगा कर उन्हें न्याय दिलाए। मामले की जांच कर रहे औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पवन शर्मा ने बताया कि गौतम कुएं से अचेत अवस्था में मिला था। मामले की जांच की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों की आशंका के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।