मामूली बात को लेकर कहासुनी और फिर दोस्त ने दोस्त को दी दर्दनाक मौत !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के चरखी दादरी से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की दिनदहाड़े हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं मामले सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बे का है।यहां के सतनाली रोड पर शुक्रवार दोपहर एक युवक की तेजधार चाकू से हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार गांव हंसावास खुर्द निवासी मुकेश उर्फ धोलिया (35) अपने गांव के ही साथी संदीप के साथ सतनाली रोड पर एक दुकान के बाहर शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में नौबत यहां तक पहुंच गई कि संदीप ने दुकान से चाकू उठाकर मुकेश पर वार कर दिया।

संदीप ने मुकेश की गर्दन पर चाकू मारा। जिससे मुकेश लहुलूहान होकर वहीं पर गिर गया और संदीप मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। मगर यहां उपचार के दौरान ही मुकेश की मौत हो गई।पुलिस जांच अधिकारी बीर सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।