बेटी और पत्नी की हत्या के मामले में पति गिरफ्तार, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम

ख़बरें अभी तक || रोहतक में हुए डबल मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महज 12 घंटे के अंदर इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। लेकिन इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह सामने आई कि पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वो कोई और नहीं बल्कि मृतक महिला का पति ही निकला। आरोपी इस घटना के बाद से ही फरार था। जिसके बाद शक की सुई उसी की तरफ गई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में आरोपी को काबू कर लिया ।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि महिला के सिर पर चोट मारकर उसकी हत्या की गई है। आरोपी संदीप सोनीपत में एक लाइब्रेरी में काम करता है। बताया जा रहा है कि संदीप और उसकी पत्नी के बीच अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। इसी आपसी कलह की वजह से संदीप ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया और अपनी मासूम बेटी व पत्नी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।

आरोपी संदीप को कल अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि हत्या से संबंधित मामले में पूछताछ की जा सके। बता दें कि रोहतक के राजेंद्र नगर में बीते बुधवार को 35 वर्षीय महिला और उसकी 9 साल की बेटी भावना की हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही मृतक महिला का पति संदीप फरार था। जिसके चलते हत्या का शक संदीप की ओर गहरा गया। मामले की जांच पुलिस ने सीआईए 2 की टीम को सौंपी। सीआईए की टीम ने महज 12 घंटे में मृतक महिला के पति संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस पूछताछ में संदीप ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।